Laal Singh Chaddha Boycott Reason In Hindi

  Laal singh chaddha boycott reason in hindi

Laal Singh Chaddha Boycott Reason In Hindi


11 अगस्त को रिलीज हो रही Aamir Khan  starter movie Laal Singh Chaddha कई कारणों से चर्चा में बनी हुई है।  #BoycottLaalSinghChaddha इन दिनों सोशल मीडिया पर नंबर 1 ट्रेंड है, सोशल मीडिया यूजर्स ने Laal Singh Chaddha movie को नहीं देखने का फैसला किया है जो टॉम हैंक की प्रतिष्ठित फिल्म forrest Gump की रीमेक है।


 नेटिज़न्स सुपरस्टार Amir Khan की Laal Singh Chaddha से परेशान हैं जिनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा इतिहास रचा है।  Aamir Khan  का पुराना बयान इंटरनेट पर वायरल हो रहा है,

 यही एक कारण है कि नेटिज़न्स ने Laal Singh Chaddha का बहिष्कार करने का फैसला किया है। दूसरा कारण यह है कि पंजाबियों को लगता है कि Aamir Khan ने Laal Singh Chaddha में भाषा के साथ न्याय नहीं किया है।

Aamir Khan MovieLaal Singh Chaddha Boycott Reason In Hindi

Laal Singh Chaddha में Aamir Khan और kareena kapoor  के अलावा नागा चैतन्य भी नजर आएंगे।  हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने Laal Singh Chaddha को मिल रही नफरत और आलोचना के बारे में बात की।  उन्होंने कहा, 'मैं इसका सबसे अच्छा जज नहीं हूं।  सच कहूं तो मैं भाषा से ज्यादा परिचित नहीं हूं।  लेकिन, अब तक उन्होंने जो सामग्री पढ़ी है, उसके आधार पर फिल्म पर जो संदेह डाला गया है, वह Laal Singh Chaddha देखने के बाद मिट जाएगा, एक बार जब आप फिल्म में डूब जाएंगे और लाल में डूब जाएंगे। ”

 उन्होंने आगे कहा, "आप एक प्यारी सी movie देखने जा रहे हैं और ये सभी तुलनाएं दूर हो जाएंगी।  साथ ही, यह हर फिल्म के लिए समान है।  इससे पहले कि आप अंतिम उत्पाद देखें, कई राय, संदेह और प्रश्न हैं जो ठीक हैं और यह केवल उस फिल्म में एक निश्चित रुचि पैदा करता है।  तो, यह सब फिल्म का एक हिस्सा है।  एक बार जब आप Laal Singh Chaddha देखेंगे तो यह सब खत्म हो जाएगा।  आप मुस्कुराते हुए और आँसुओं के साथ बाहर आएंगे। ”

Why Boycott Movie Laal Singh Chaddha  Reason In Hindi

Laal Singh Chaddha Boycott Reason In Hindi


Forrest Gump  के अनुसार, जीवन चॉकलेट के डिब्बे की तरह है क्योंकि "आप कभी नहीं जानते कि आपको क्या मिलने वाला है"।  अब, फिल्म का एक बॉलीवुड रीमेक आमिर खान द्वारा वर्षों पुरानी टिप्पणियों के बहिष्कार के आह्वान से प्रभावित हुआ है।

 यह इस बात का ताजा उदाहरण है कि कैसे बॉलीवुड अभिनेता, विशेष रूप से खान जैसे अल्पसंख्यक मुसलमान, प्रधानमंत्री मोदी के तहत बढ़े हुए दबाव को महसूस कर रहे हैं।

 टॉम हैंक्स के साथ 1994 की हॉलीवुड हिट पर एक भारतीय स्पिन 'Laal Singh Chaddha movie', 2022 की भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है।

 

 लेकिन 11 अगस्त की रिलीज़ से पहले, इंटरनेट 2015 के एक साक्षात्कार की क्लिप से भरा हुआ है, जब खान ने "डर की भावना" को व्यक्त किया और यह कि उन्होंने और उनकी तत्कालीन पत्नी ने भारत छोड़ने पर चर्चा की।

 उन्होंने कहा, "उसे अपने बच्चे के लिए डर है। उसे डर है कि हमारे आस-पास का माहौल क्या होगा। वह हर दिन अखबार खोलने से डरती है।"

 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थकों के 200,000 से अधिक ट्वीट्स पिछले महीने से साझा किए गए हैं, जिसमें लोगों से #BoycottLaalSinghChaddha हैशटैग के साथ फिल्म को खारिज करने का आह्वान किया गया है।

Post a Comment

0 Comments