Delhi Crime season 2 Trailer And Release Date

  Delhi Crime season 2 Trailer And Release Date 

Delhi Crime season 2 Trailer And Release Date


Delhi Crime season 2 का आधिकारिक ट्रेलर आ गया है।  शेफाली शाह वरिष्ठ नागरिकों की नृशंस हत्याओं में शामिल गिरोह को पकड़ने के लिए डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी और उनकी टीम के रूप में वापसी करेंगी। 

 Delhi Crime season 2 का ट्रेलर 2 मिनट लंबा है और इसमें डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी को राष्ट्रीय राजधानी में वरिष्ठ नागरिकों की हत्या की एक और महत्वपूर्ण जांच का नेतृत्व करते हुए दिखाया गया है।  इस बार, दिल्ली पुलिस की टीम सीरियल किलर की तलाश कर रही है, जबकि वे विभाग में जनशक्ति की कमी और बढ़ती अपराध दर से जूझ रहे हैं।

Delhi Crime season 2 के ट्रेलर में शेफाली शाह को अपनी टीम से बात करते हुए दिखाया गया है कि वे अपने पूरे पुलिस करियर में ऐसा अपराध कभी नहीं देखेंगे।  लेकिन, जैसे-जैसे पुलिस बल पीछा करती है और हत्यारों को पकड़ती है, हत्याएं जारी रहती हैं। 

 Delhi Crime season 2 Trailer के अंत में पुलिस राजधानी के चारों ओर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है और शेफाली अपनी बंदूक किसी की ओर इशारा कर रही है।

Delhi Crime season 2  Netflix Trailer And Release Date 

 Delhi Crime season 2  26 अगस्त को Netflix पर स्ट्रीम होगा। Netflix ने trailer को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।  उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि क्या डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी और उनकी टीम आने वाली अराजकता को संभालने के लिए तैयार हैं और एक अशुभ गिरोह द्वारा बनाई गई दहशत को खत्म करने के लिए तैयार हैं।

  Delhi Crime season 2 Trailer रिलीज होने के बाद फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया दी और कमेंट किया कि वे इस सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे।  दर्शक अपने कमेंट्स में यह भी बवाल मचा रहे हैं कि सीजन 1 या दिल्ली क्राइम इन सभी को कितना पसंद आया ।

 कलाकार शानदार हैं, और उनका अभिनय स्वाभाविक और प्रभावशाली है।  सीज़न 1 में एक मनोरंजक साजिश थी, और इसने डीसीपी चतुर्वेदी के रूप में काफी रोमांच की पेशकश की, और उसके दस्ते ने अपराधियों को पकड़ लिया।

 एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की कि शेफाली शाह और रसिका दुग्गल के बीच साझेदारी अभूतपूर्व रही है।

 Delhi Crime season 2 के कलाकारों में शेफाली शाह, राजेश तैलंग, रसिका दुगल, आदिल हुसैन और गोपाल दत्त के साथ अन्य भी हैं।  Delhi Crime season 1 2012 में हुए सामूहिक बलात्कार पर दिल्ली पुलिस द्वारा की गई जांच पर आधारित था।

Delhi Crime season 2  Netflix 

 दिल्ली अपराध ने अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार भी जीता है, जिससे यह इस तरह की मान्यता प्राप्त करने वाली पहली भारतीय webseries बन गई है।  पुलिस-प्रक्रियात्मक थ्रिलर के पहले सीज़न ने मूल रूप से 2019 में स्ट्रीमर को हिट किया, सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीता।

Delhi Crime season 2  Netflix Trailer And Release Date



 शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी, उर्फ ​​​​'मैडम सर' के रूप में अभिनय करती हैं, जो दिल्ली में भयानक हत्याओं की एक श्रृंखला के रूप में अपनी विश्वसनीय टीम के साथ वापस आ गई है, उन्हें अपने पैर की उंगलियों पर रखती है।  

बढ़ते सार्वजनिक भय और मीडिया द्वारा जवाब मांगे जाने के कारण, महोदया सर को कुछ कठिन विकल्प चुनने के लिए मजबूर किया जाता है।  क्या दिल्ली पुलिस समय रहते इन क्रूर अपराधियों को पकड़ने में कामयाब हो पाएगी?

Delhi Crime season 2  Netflix crew and Cast

 इस webseries में रसिका दुगल, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, यशस्विनी दयामा, सिद्धार्थ भारद्वाज, गोपाल दत्त, डेन्ज़िल स्मिथ, तिलोत्तमा शोम, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव और अंकित शर्मा भी हैं।


 रिची मेहता द्वारा निर्मित और एसके ग्लोबल एंटरटेनमेंट, गोल्डन कारवां और फिल्म कारवां द्वारा निर्मित, दिल्ली क्राइम सीजन 2 सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसे श्रोता तनुज चोपड़ा द्वारा निर्देशित किया गया है।  

लेखक मयंक तिवारी, शुभ्रा स्वरूप, विदित त्रिपाठी, एन्सिया मिर्जा, संयुक्ता चावला शेख और विराट बसोया हैं।  चोपड़ा कहते हैं, ''इस सीजन में दिल्ली पुलिस के नैतिक आचार संहिता की पड़ताल की गई है.  डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी और टीम पिछले सीजन से विकसित हुई है।  हम देखेंगे कि वे बहुत सारे कठिन विकल्पों का वजन करते हैं … चाहे वह प्रक्रियात्मक हो या भावनात्मक। ”


 शाह आगे कहते हैं, “मैंने जो भी किरदार निभाया है, मुझे उससे प्यार है लेकिन डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी हमेशा सुपर स्पेशल रहेंगी।  और मुझे एक शो के रूप में भूमिका और दिल्ली क्राइम पर बहुत गर्व है।  यह मेरा पसंदीदा है।  और वह भी है।  एक अभिनेता के रूप में, इस तरह की भूमिकाएं निभाना संतोषजनक है। 

 इस सीज़न में, दर्शकों को इन अनुभवी पुलिस अधिकारियों का एक मानवीय और कमजोर पक्ष दिखाई देगा।  मैं गर्व से यह कह सकता हूं, दिल्ली क्राइम कहानी और शिल्प के लिए हमारे जुनून का प्रतिबिंब है और हम दर्शकों द्वारा इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Post a Comment

0 Comments